मेरठ में हुई अनोखी शादी, दूल्हे ने एंबुलेंस में ही भरी अपनी दुल्हन की मांग

मेरठ(19 फरवरी): मेरठ में एक अनोखी शादी हुई। शादी किसी मंडप या फार्म हाउस में नहीं बल्कि एम्ब्यूलेंस में हुई। आपको ये शादी थोड़ी फिल्मी जरूर लगेगी मगर है हकीकत। दूल्हा एक अस्पताल से एम्ब्लेंस के सहारे ससुराल पहुंचा और जयमाला की रस्म पूरी करने के बाद वापिस अस्पताल लौट गया।

मेरठ में शादी से पहले दूल्हा राहुल हादसे का शिकार हो जाता है। पैर टूट जाता है, चलने के काबिल नहीं रहता लेकिन उसकी होने वाली बीवी एकता उसका दामन नहीं छोड़ती। इस मुसीबत की घड़ी में साथ देती है। मेरठ में सरधना के राहुल की शादी कुली मानपुर गांव की रहने वाली एकता से 17 फरवरी की तय हुई। शादी के कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन राहुल का एक्सिडेंट हो गया और मेरठ के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। राहुल के पैर के तीन ऑपरेशन हुए। राहुल चलने फिरने के काबिल नहीं था। 

ऐसे हालात में एकता ने हिम्मत दिखाई। राहुल का साथ दिया तो फिर राहुल में भी वो हिम्मत आ गई। जो शायद काफी मुश्किल थी। राहुल घोड़ी की बजाय एम्ब्यूलेंस से अस्पताल से अपनी ससुराल पहुंचा, दुल्हन घर से निकलकर मंडप की जगह एंबुलेंस में बैठी और राहुल ने एंबुलेंस में ही अपनी जीवन संगनी एकता की मांग में सिंदुर भरा।