मर्सिडीज़ की इस एसयूवी का नया अवतार देखा क्या !

मर्सिडीज़-बेंज ने सोशल मीडिया पर अपनी सबसे छोटी एसयूवी जीएलए के फेसलिफ्ट अवतार की झलक दिखाई है। इसे दुनिया के सामने 09 जनवरी को डेट्रॉयट मोटर शो के दौरान पेश किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई जीएलए एसयूवी की बिक्री मार्च के आसपास शुरू होगी। भारत में इसे 2017 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

टीज़र इमेज़ पर ध्यान दें तो नई जीएलए में नई हैडलाइटें, फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बंपर और गोल फॉग लैंप्स दिए गए हैं। ये फीचर इसे पहले से ज्यादा आकर्षक और दमदार बनाते हैं। संभावना है कि इसके पीछे वाले बंपर और टेललाइटों में भी बदलाव होगा। इस में नए बॉडी कलर का विकल्प और नए डिजायन के अलॉय व्हील भी आ सकते हैं।

केबिन से जुड़ी कोई जानकारी अभी नहीं मिली है। संभावना है कि नई सीएलए की तरह नई जीएलए के केबिन में भी पुश-बटन स्टार्ट, एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाली बड़ी इंफोटेंमेंट स्क्रीन, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डायनामिक सिलेक्ट बटन जैसे फीचर मिल सकते हैं।

फेसलिफ्ट जीएलए के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। भारत में यह पहले की तरह 2.0 लीटर पेट्रोल (जीएलए 200) और 2.1 लीटर डीज़ल (जीएलए 220डी) में मिलेगी। इंजन पहले की तरह 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा।

कारदेखो

मर्सिडीज़ की इस एसयूवी का नया अवतार देखा क्या !