Blog single photo

#MeToo: मेलानिया ट्रंप बोलीं- 'पुरुषों पर आरोप लगाने वाली महिलाएं पेश करें सबूत'

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने दुनियाभर में चल रहे मीटू कैम्पेने के बीच कहा कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं को सुने जाने और उनका समर्थन किए जाने की आवश्यकता है। लेकिन पुरुषों को भी यह मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब ऐसे आरोप लगते हैं तो ठोस सबूत की आवश्यकता होती है और आरोप लगाने वालों को सबूत दिखाने चाहिए।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 अक्टूबर): अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने दुनियाभर में चल रहे मीटू कैम्पेने के बीच कहा कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं को सुने जाने और उनका समर्थन किए जाने की आवश्यकता है। लेकिन पुरुषों को भी यह मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब ऐसे आरोप लगते हैं तो ठोस सबूत की आवश्यकता होती है और आरोप लगाने वालों को सबूत दिखाने चाहिए।

मेलानिया ने कहा- मैं महिलाओं का समर्थन करती हूं और उनकी आवाज सुनी जानी चाहिए। हमें उनका (महिलाओं का) सपोर्ट करना चाहिए लेकिन केवल महिलाओं नहीं पुरुषों की आवाज भी सुनी जानी चाहिए।  

बीते सालों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर भी कई महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। ट्रम्प ने कहा था- जब पुरुषों पर आरोप लगते हैं, तो वह उनका सबसे भयावह समय होता है। सुप्रीम कोर्ट के जज ब्रैट कैवेनॉ पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।  

Tags :

NEXT STORY
Top