DSP की हत्या पर बोलीं सीएम मुफ्ती- इससे बड़ी शर्मनाक घटना नहीं हो सकती

श्रीनगर(23 जून): जम्मू-कश्मीर में उग्र भीड़ ने एक पुलिस अधिकारी को ड्यूटी के दौरान पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया। मृतक पुलिसकर्मी की पहचान डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित के रूप में हुई है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने मृतक डीएसपी को आज श्रद्धांजलि दी है। इस दौरान उन्होंने इस घटना को एक शर्मनाक घटना करार दिया है। महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस सबसे सक्षम पुलिस है जो अपने लोगों से निपटने में पूरे संयम का परिचय दे रही है।

- गौरतलब है कि कहा जा रहा है कि डीएसपी का जामिया मस्जिद के अंदर जाने -आने वालों की फोटो को लेकर विवाद हुआ था। शुक्रवार सुबह अयूब का शव बरामद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार की रात 12:30 बजे की है।

- श्रीनगर के नोहट्टा इलाके में जामा मस्जिद के बाहर जब एक ग्रुप मस्जिद से बाहर आ रहा था। तब उन्होंंने दो लोगों को फोटो लेते हुए देखा,  लेकिन भीड़ ने इन्हें संदिग्ध मानते हुए हमला कर दिया।

- पुलिस के अनुसार अयूब अपने साथी के साथ डयूटी पर तैनात थे। लेकिन लोगों ने उनकी बात को नहीं सुना और अयूब पर हमला कर दिया। उन्होंने जान बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वे लोगों की पकड़ से बच नहीं पाए। भीड़ ने पीटकर मार डाला। अयूब की मौके पर ही मौत हो गई।