Blog single photo

अमित शाह पर महबूबा का पलटवार

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद पहली बार बयान दिया। महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनकी पार्टी की ओर से लगाए जा रहे तमाम आरोपों को सिरे से खारिज किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 25 जून ): जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी से गठबंधन टूटने के बाद पहली बार बयान दिया। महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उनकी पार्टी की ओर से लगाए जा रहे तमाम आरोपों को सिरे से खारिज किया। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर पलटवार भी किया। महबूबा मुफ्ती ने रविवार को अपने ऊपर लगे जम्मू और लद्दाख क्षेत्र के साथ भेदभाव के आरोपों को खारिज कर दिया और आश्चर्य जताया कि अगर यह सत्य है तो अबतक किसी भी भाजपा मंत्री ने इसके बारे में क्यों नहीं कहा। ट्वीट की एक सीरीज में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख ने कहा कि राज्य में पीडीपी-भाजपा शासन के दौरान जो कुछ भी हुआ, दोनों पार्टियों के गठबंधन के एजेंडे के तहत हुआ।

उन्होंने एक दिन पहले जम्मू में अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे पूर्व गठबंधन सहयोगी द्वारा हमारे खिलाफ कई झूठे आरोप लगाए गए। उन्होंने कहा, 'एजेंडे के प्रति हमारी वचनबद्धता कभी भी अस्थिर नहीं हुई। इस एजेंडे के सह-लेखक भाजपा नेता राम माधव थे और राजनाथ (सिंह) जैसे वरिष्ठ नेताओं ने इस एजेंडे का समर्थन किया था। उनके द्वारा अपनी ही पहल को अस्वीकार करना और इसे एक 'नरम दृष्टिकोण' करार देना दुखद है।'

Tags :

NEXT STORY
Top