'मैंने कभी एक रात वाला सेक्स नहीं किया'

नई दिल्ली(22 मई) हॉलिवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने खुलासा है कि वह सेक्स सिंबल मानी जाती हैं, लेकिन अपने जीवन में उन्होंने कभी एक रात वाला सेक्स (वन नाइट स्टैंड) नहीं किया।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मेगन ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिसे वह प्यार नहीं करतीं, सेक्स करने की कल्पना भी नहीं कर सकतीं। एक अखबार ने फॉक्स के हवाले से बताया कि अगर किसी से मैं प्यार नहीं करती तो उसके साथ मैं कभी सेक्स नहीं करूंगी, कभी नहीं। केवल इतना ही नहीं मेगन फॉक्स ने ये भी कहा कि यह विचार (वन नाइट स्टैंड का विचार) मुझे बीमार बना देता है।

मेगन ने कहा कि मैंने कभी एक रात वाला सेक्स नहीं किया। आपको बता दें कि फॉक्स हाल ही में अपने पति के ब्रायन आस्टिन ग्रीन के साथ एक बार फिर जुड़ी हैं और इस महीने वे 30 साल की होने वाली हैं। इस दौरान मशहूर एक्ट्रेस मेगन फॉक्स ने यह भी कहा कि वह अपने कैरियर में अगले कदम को लेकर व्यथित है। 

मेगन फॉक्स ने स्वीकार किया फिल्मों में काम करना ऐसा कुछ नहीं है कि वे 'अनिवार्य रूप से इसके प्रति भावुक हों'। फॉक्स आगे कहती हैं कि यह ऐसा कुछ नहीं है जिसके लिए मैं अनिवार्य रूप से भावुक हूं। इसलिए पिछले कई सालों से मैं अपने आप से यह प्रश्न पूछ रही हूं, मैं यहां किसलिए हूं और मेरा जुनून कहां है?"