मोदी सरकार के तीन साला महोत्सव का ये है मेगा प्लान !

नई दिल्ली (23 मई): मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां देश को बताने के लिए बीजेपी ने जबरदस्‍त तैयारी की है। पार्टी के 450 से ज्‍यादा नेता 25 मई से 15 जून तक देश के 900 जगहों का दौरा करेंगे। खुद प्रधानमंत्री मोदी 26 मई को गुवाहाटी में रैली को संबोधित करेंगे, तो पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह त्रिवेंद्रम और गंगटोक के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सरकार के सभी मंत्री अपने अपने मंत्रालयों का कामकाज का लेखाजोखा देने के साथ ही मोदी सरकार की महत्वपूर्ण और महत्वकांक्षी योजनाओं को भी जनता के सामने प्रमुखता से रखेंगे।

कार्यक्रमों की शुरुआत 25 मई से होगी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह जयपुर जाएंगे, विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज लखनऊ जाएंगी, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली अहमदाबाद में होंगे, वेंकैया नायडू छत्‍तीसगढ़ और नितिन गडकरी रांची जाएंगे।

 

बीजेपी के सभी मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री प्रेस कॉन्‍फ्रेंस या किसी और कार्यक्रम के बहाने मोदी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पटना जाएंगे, उप मुख्‍यमंत्री केशव मौर्या नालंदा में होंगे, एमपी के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कटक जाएंगे तो छत्‍तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह आसनसोल जाएंगे।