मिलिए प्रधानमंत्री की नई आवाज से!

नई दिल्ली(4 दिसंबर): सोशल मीडिया पर इन दिनों पीएम मोदी की मिमिक्री करते एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का सोनम गुप्ता के 'बेवफा' होने पर फनी तरीके से पीएम मोदी की आवाज में अपनी बात रख रहा है। 

- यह विडियो राजस्थान के मोखमवाला गांव निवासी श्याम सुंदर (22) ने बनाया था, जिन्हें श्याम रंगीला के नाम से भी जाना जाता है। श्याम ने कभी नहीं सोचा था कि वह इतने कम समय में सोशल मीडिया का स्टार बन जाएंगे। 

- उन्होंने बताया कि उनका फोन काम नहीं कर रहा था और घर में लाइट नहीं थी, तो मुंह पर टॉर्च से रोशनी डालकर यह विडियो बनाया गया। उन्होंने कहा, 'दो दिन बाद मेरा फोन ठीक होने के बाद मुझे पता चला कि वह विडियो वायरल हो चुका है। मुझे इस पर विश्वास ही नहीं हुआ।'

- श्याम का सपना एक कमीडियन बनने का था। उन्होंने बताया कि वह विडियो सिर्फ मजाक के लिए अपने दोस्त के फोन से रिकॉर्ड कर वॉट्सऐप पर पोस्ट किया गया था। श्याम शुरुआती पढ़ाई के बाद जयपुर में ऐनिमेशन और थिअटर का कोर्स करने के लिए चले गए। वह राजकुमार, अमिताभ बच्चन और सनी देओल सहित कई बॉलिवुड ऐक्टर्स की मिमिक्री भी कर लेते हैं।

- श्याम ने कहा कि जब मैं राहुल गांधी की नकल करता हूं, तो लोग हंसते हैं लेकिन जब मैं पीएम मोदी का नकल करता हूं तो लोग चौंक जाते हैं। उन्होंने बताया, '2014 लोकसभा चुनावों से पहले जब 2012-13 में मोदी जी कई जगह सभाएं कर रहे थे। तब मेरा मन पीएम मोदी मिमिक्री करने का हुआ। मैंने उनकी मिमिक्री करना शुरू किया। मैंने अपने रिश्तेदारों को मोदी की आवाज में फोन करके वोट मांगता था और इसमें मुझे बहुत मजा आता था।'

- 6 महीने पहले ही वह मुंबई शिफ्ट हो गए। इस विडियो के बाद से उनके पास कई स्टैंडअप कॉमेडी के लिए कई लोगों ने संपर्क किया। जब उनसे पूछा गया कि मोदी जी के समर्थक इस विडियो से नाराज तो नहीं हुए, तो उन्होंने जवाब दिया, 'मैंने पीएम की इन्सल्ट नहीं की है। मैंने सिर्फ उनकी नकल की है। जैसा कि वह (मोदी) खुद भी मन की बात में कह चुके हैं कि जब कोई उनकी नकल करता है तो उन्हें (मोदी) अच्छा लगता है।' उनका सपना पीएम मोदी से मिलना है।