यूपी के मेरठ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या


शिव प्रकाश, मेरठ (10 जुलाई): यूपी में क्राइम ग्रॉफ नीचे होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मेरठ का है, जहां अपराधियों ने सरेआम समाजवादी पार्टी के पार्षद की दुकान में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पार्षद और उसके दोस्त पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। पार्षद के दोस्त शादाब की हालत गंभीर है।


जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम मेरठ की एक दुकान पर दो बाइक रूकी, जिसपर सवार चार बदमाश दुकान की तरफ बढ़े। दो बदमाश दुकान के बाहर खड़े हो गए और दो सैलून के अंदर चले गए। एकाएक चारों हमलावरों ने दुकान में बैठे आरिफ और शादाब पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पूरा इलाका गोलियों की गूंज से थर्रा उठा। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।


अभी तक पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। तनाव को देखते हुए मेरठ के इस्माइल नगर के आसपास आरएएफ लगा दी गई है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ये आपसी रंजिश में हुई हत्या का मामला लगता है।

बहरहाल इस सनसनीखेज वारदात के होने से एक बार फिर यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं, अब देखना होगा कब हत्यारों की गिरफ्तारी हो पाती है