सजने-संवरने वाली महिलाओं के लिए बड़ी खबर

शिव प्रकाश, मेरठ (14 मार्च): यूपी के मेरठ में नकली कॉस्मेटिक फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है, जहां नामी कंपनियों के नकली क्रीम, फेशियल और दूसरे प्रॉडक्ट बनाए जा रहे थे। पुलिस ने मौके से एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।

यहां पर ड्रग और पुलिस विभाग ने मिलकर नकली कॉस्मेटिक बनाने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड किया है। कीर्ती पैलेस इलाके के एक घर में चल रही इस फैक्ट्री में जब मारा गया तो ड्रग विभाग के अधिकारियों के भी होश फाख्ता हो गए। फैक्ट्री में ब्रांडेड कंपनियों की फेशियल क्रीम, गुलाब जल और तमाम दूसरे प्रॉडक्ट देखने को मिले।

इसके साथ ही फैक्ट्री में बड़ी तादाद में बनी हुई नकली क्रीम भी बरामद की गई, जो पैक होने से बच गई थी। इसके अलावा नामी कंपनियों के अलग-अलग प्रॉड्क्ट्स के रैपर भी जब्त किए गए। अब तक हुई तफ्तीश में सामने आया कि नकली कॉस्मेटिक्स का ये गोरखधंधा लंबे समय से किया जा रहा था।

नामी कंपनियों के प्रॉडक्ट के नाम नकली माल आसपास के बाजार में आसानी से खपाया जा रहा था। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से एक कार भी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश में इस रैकेट से जुड़े दूसरे आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।