मेरठ में युवक से ऐसे उतारा इश्‍क का बुखार

शिव प्रकाश, मेरठ (16 फरवरी): इश्क का बुखार उत्तर प्रदेश के मेरठ में उतारा गया। मेरठ में एक युवक को लड़की से छेड़खानी बहुत महंगी पड़ी। काफी दिन से युवक की छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने बीच सड़क पर ही उसे सबक सिखाया। पहले जमकर पिटाई की फिर उसके चेहरे पर कालिख पोत दी। आरोपी युवक लड़की को अलग-अलग नंबरों से फोन और अश्लील मैसेज कर परेशान कर रहा था।

दरअसल युवक इस लड़की को 6 महीने से परेशान करता था। अनजान नंबरों से फोन करता, सोशल साइट्स के जरिये मैसेज करता और बार-बार उससे मिलने की जिद करता। पहले तो लड़की ने इसे समझाने की कोशिश की, लेकिन जब ये किसी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं हुआ तो लड़की ने भी इसे सबक सिखाने को ठान लिया।

लड़की ने इससे मिलने के लिए हामी भर दी और फोन पर बातचीत के बाद युवक को सिविल लाइन्स के इव्ज़ चौराहे पर बुलाया। फिर क्या था, अपने भाई के साथ मौके पर पहुंची लड़की ने युवक को देखते उसपर थप्पड़ों की बरसात कर दी और उसके चेहरे पर कालिख पोत दी।

बीच चौराहे पर युवक की पिटाई के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौजूद लोगों ने भी इसकी हरकत सुनकर इसपर लात जूतों की बौछार कर दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम इसे थाने ले गई और पीड़िता की शिकायत के बाद जांच शुरु कर दिया है।

देखें वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=KDWD26O5QPQ[/embed]