लड़की ने लगाया बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मंगेतर से मारपीट का आरोप

मेरठ (13 अप्रैल): मेरठ में लड़की के मंगेतर के साथ मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। लड़की ने थाने जाकर साफ कह दिया है कि उसके साथ उसका मंगेतर था और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी की है। लड़की ने पुलिस से कहा कि उसके मंगेतर की कोई गलती नहीं है, पुलिस उसके मंगेतर को बेवजह परेशान कर रही है।


आपको बता दें कि मेरठ में लड़की को मंगेतर के साथ बातचीत करने की ही सजा दे डाली गई। आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहले तो लड़की के साथ सरेआम गुंडागर्दी की। विरोध करने पर उसके मंगेतर को बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं ने पुलिस को अपना रौब दिखाकर लड़की के मंगेतर को हवालात में बंद भी करवा दिया।


आरोप है कि बीजेपी के इन गुंडों ने थाने में लड़के और उसके भाई को बुरी तरह पीटा। पुलिस ने मंगेतर व लड़की को तो थाने में बैठा लिया और आरोपी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया। लड़की लगातार ये कहती रही कि उसके साथ खड़े उसके मंगेतर और मंगेतर के भाई ने उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है, लेकिन सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दबंगई के सामने दारोगा भी उन्हीं के रंग में रंग गए और लड़की की एक नहीं सुनी।


वीडियो: