#MeToo: बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिंकदर का चौंकाने वाला खुलासा


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई ( 18 अक्टूबर ): अब एक एक करके बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे हो रहे है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। वहीं बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाकर इस कैंपेन की शुरूआत की थी। 


तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा कि 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनसे छेड़छाड़ की थी। अब टीवी एक्ट्रेस शमा सिंकदर ने भी मीटू में अपनी आपबीती सुनाई है। 

अक्सर अपनी बोल्ड पिक्चर्स के लिए सुर्खियों में रहने वाली शमा ने हाल ही में मीटू पर अपनी स्टोरी शेयर की है। शमा ने बताया है कि जब वो 14 साल की थी तब उनके साथ ऐसा हुआ था। शमा ने बताया कि, उस दौरान मैं सेट पर बैठी थी, तभी डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ डाल दिया। 

मैं उसे रोका तो उसने कहा कि, तुम अब स्टार बनने जा रही हो तो तुम्हें क्या लगता है कि तुम्हारे साथ ऐसा नहीं होगा। प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर सब तुम्हारे साथ ऐसा करने की कोशिश करेंगे। इन सबके बिना आप आगे नहीं बढ़ सकती। 

साथ ही शमा ने बताया कि, आजकल इंड्स्ट्री में इस तरह के कई खुलासे हो रहे है। मैं उन सभी की दाद देती हूं। इसके लिए बहुत हिम्मत की जरूरत पड़ती है। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में ये कैंपेन छाया हुआ है। इस मामले में कई स्टार्स के नाम आ चुके है।