MCD इंजीनियर को एक फ्लैट के मालिक ने जमकर पीटा

नई दिल्ली (31 मार्च): दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एमसीडी इंजीनियर को पीटने का मामला सामने आया है। यहां एक फ्लैट में हुए अतिक्रमण पर कार्रवाई करने पहुंचे इंजीनियर की फ्लैट मालिक ने पिटाई कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जैसे ही फ्लैट के अवैध निर्माण पर एमसीडी का हथौड़ा चला। फ्लैट के मालिक का गुस्सा फूट पड़ा। आव देखा न ताव और गुस्से में तोड़फोड़ की रिकॉर्डिंग कर रहे एमसीडी के जूनियर इंजीनियर को पीटना शुरू कर दिया।

फ्लैट में रहने वाले पंकज शर्मा ने अपने परिवार के साथ मिलकर इंजीनियर की धुनाई कर दी। हैरानी की बात ये है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। फ्लैट के अंदर परिवारवाले इंजीनियर को पीटते रहे और पुलिस नीचे खड़ी तमाशा देखती रही। जब उन्होंने तबीयत से इंजीनियर को पीट लिया तो पुलिस ने बीच-बचाव किया।

दरअसल दिल्ली के केशवपुरम इलाके में नवीन नाम के एमसीडी इंजीनियर कोर्ट के आदेश की तामील करने पहुंचे थे। आदेश के मुताबिक पंकज शर्मा नाम के व्यक्ति के इस फ्लैट में अवैध निर्माण किया गया था, जिस पर हथौड़ा चलाना था। लेकिन जैसे ही हथौड़ा चला तो परिवारवालों को गुस्सा आ गया और नतीजा आपके सामने है। बाद में इंजीनियर ने मारपीट करने वाले परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जेई की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। साथ ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=W_J0WbaKL2U[/embed]