डिजिटल मार्केटिंग में एमबीए गर्ल बनी पोर्न स्‍टार

न्यूयॉर्क (2 मार्च): 26 साल की एक लड़की ने पहले डिजिटल मार्केटिंग में एमबीए किया, फिर पोर्न स्टार बन गई। न्यूयॉर्क में रहने वाली इस लड़की का नाम एलिक्स लिंक है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उसने अपनी स्टोरी शेयर की, जो वायरल हो रही है। पोर्न स्टार बनने से पहले वो दो साल तक सोशल मीडिया कंसल्टेंसी और पीआर फर्म में जॉब कर चुकी है।

एलिक्स ने बताया, "जब वो टीनएज थी, तभी से पोर्न अट्रैक्ट करने लगा था। मैं दोस्त के साथ प्लेब्वॉय मैगजीन में आई। मैं ये मैगजीन बहुत पसंद करती थी। मुझे लगता था कि इसमें काम करने वाली लड़कियां कितनी खूबसूरत हैं। क्यों न मैं भी इन जैसी बन जाऊं। हालांकि, मैं जिस शहर से थी वहां इस तरह के काम को बुरा माना जाता है।"

एलिक्स ने कॉलेज के दिनों में ही प्रोफेशनल मॉडलिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, चार या पांच महीने से ज्यादा नहीं चली। फिर पीआर फर्म में एक असिस्टेंट की जॉब मिली। छह महीने बाद वहां से भी उसने रिजाइन कर दिया। इसके बाद उसने सोशल मीडिया मैनेजर कन्सल्टेंट के तौर पर काम किया। यह नौकरी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। एलिक्स बताती है कि यह तनाव का दौर था। इसी दौरान उसने कैम-गर्ल साइट्स पर अकाउंट क्रिएट किया। उसे वेबकैम पर तीन घंटे के लिए करीब 287 पाउंड (28,000 रुपए) मिले थे। एलिक्स ने इसे फुल टाइम प्रोफेशन बनाने का फैसला किया।