'माल्या की तरह विदेश भागना चाहती हैं मायावती'

नई दिल्ली(2 जुलाई): बहुजन समाज पार्टी छोड़ चुके पूर्व महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर नए आरोप लगाए हैं। मौर्य का कहना है कि मायावती टिकट बेचकर मिलने वाले करोड़ों रुपए लेकर विजय माल्या की तरह विदेश भागना चाहती हैं।

स्वामी ने यह बातें एक रैली के दौरान कही हैं। स्वामी ने मायावती पर और आरोप लगाते हुए कहा कि वह करोड़ों रुपए लेकर भारत से भागना चाहती हैं। ठीक उसी तरह जैसे विजय माल्या चला गया। मैं यह बात इसलिए कहा रहा हूं ताकि उनके समर्थक पहले से सतर्क हो जाएं।

इसके साथ ही अपने समर्थकों के सामने उन्होंने दावा किया कि लखनऊ में उनकी अच्छी पकड़ है और उनके अलग होने की वजह से विधान सभा चुनाव में BSP को काफी नुकसान होगा। मौर्य ने लोगों ने यह भी कहा कि वह मायावती को भगवान का दर्जा ना दें।

मौर्य ने मायावती पर आरोप लगाया कि वह अंबेडकर के लक्ष्य और विचारों को भूल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि कांशी राम 60 प्रतिशत टिकट पिछड़ी जाति के लोगों को देते थे, मायावती सिर्फ 10 प्रतिशत को देती हैं। मायावती का काला चिठ्ठा खोलने की धमकी देते हुए मोर्य ने कहा कि मायावती को बताना चाहिए कि कैसे उनके जानने वालों की 50 कंपनियों में 2 हजार करोड़ से ज्यादा रुपए पहुंच गए।

मौर्य ने हाल में ही BSP छोड़ी है। तब उन्होंने मायावती पर आरोप लगाया था कि वह पैसे लेकर टिकट बेचती हैं। मौर्य ने मायावती को दलित की बेटी की जगह दौलत की बेटी भी कहा था।