मायावती का एसपी मेंं जारी घमासान पर तंज, कहा- मुलायम ने पुत्र मोह में भाई को बेइज्जत किया

मेरठ (1 फरवरी): उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से विधानसभा शुरू हो रहे हैं। लिहाजा तमाम पार्टियां शिद्दत से चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी कड़ी में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने आज मेरठ में चुनावी रैली की। रैली को संवोधित करते हुए उन्होंने जहां शूबें बीएसपी की अगली सरकार बनने का दावा किया। वहीं उन्होंने कांग्रेस-एसपी गठबंधन के साथ-साथ बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बीजेपी की सरकार में पश्चिमी यूपी में लोगों का पलायन हुआ, लेकिन मेरी सरकार में ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लैपटॉप और मोबाइल देने की बयाय हम लोगों को उनकी जरूरत के मुताबिक आर्थिक मदद देंगे। बीएसपी का मकसद जातिवादी ताकतों को रोकना है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी में सीएम उम्मीदवार एलान करने की हिम्‍मत नहीं है।

इसके साथ ही मायावती ने मुलायम परिवार में जारी घमासान पर भी तंज कसा। उन्होंने आरोप लगाया कि मुलायम ने पुत्र मोह में अपने भाई को बार-बार बेइज्जत किया। अब शिवपाल उन्‍हें सबक सिखाएंगे। दोनों गुट एक-दूसरे को हराने की कोशिश करेंगे। इनका कैडर वोट बंट जाएगा। इसीलिए अब अल्‍पसंख्‍यकों को अपना वोट बीएसपी को देना चाहिए।

मायावती ने रैली में कहा कि हमारी पार्टी ने सर्व समाज के लोगों को भागीदार बनाया है। सपा सरकार बीजेपी के इशारों पर चलाती है। कांग्रेस ने ऐसी पार्टी से गठबंधन कर लिया। अब तय आपको करना है कि भ्रष्‍ट गठबंधन को वोट देंगे या कानून का राज कायम करने वाली बीएसपी को।