क्रिकेटर पति बिन्नी का उड़ाया मज़ाक तो पत्नी मयंती ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली (18 मई) आईपीएल-9 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी बेशक अपने अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे। लेकिन ट्विटर पर ट्रॉल होते रहते हैं। स्टुअर्ट 1983 के वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोज़र बिन्नी के बेटे होने के अलावा एक और वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। वो है उनका टीवी प्रेज़ेंटर मयंती लैंगर का पति होना।

स्टुअर्ट टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं। लेकिन फॉर्म बरकरार ना रहने की वजह से उनकी टीम इंडिया में जगह पक्की नहीं हो सकी। इस वजह से भी ट्विटर पर यूजर्स उनकी खिंचाई करते रहते हैं। लेकिन इस बार वजह कुछ और ही रही।

दरअसल, आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में स्टुअर्ट ने बाउंड्री पर बेहतरीन कैच पकड़ा। इस पर सर जडेजा नाम से पैरोडी अकाउंट से लिखा गया कि पहले ओवर से लेकर पहले ओवर तक, स्टुअर्ट बिन्नी के अच्छे दिन आ गए। इस पर अली अज़हर92 के नाम से ट्विटर अकाउंट से लिखा कि इस कैच के बाद स्टुअर्ट बिन्नी मयंती लैंगर के साथ एक सेल्फी का हक रखते हैं।   

ये पढ़कर स्टुअर्ट की पत्नी मंयती लैंगर गुस्से में आ गईं। उन्होंने उन सब का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा- @AliAzhar92 here you go buddy...thanks for trolling us। - बता दें कि ये पहला मौका था, जब मयंती ने फैन्स को करारा जवाब दिया हो। इससे पहले भी कई मौके पर बिन्नी का मजाक बनाया गया, लेकिन वे चुप रहीं।