INDvAUS: पंड्या और राहुल की जगह टीम में शामिल होंगे ये दो खिलाड़ी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 जनवरी): ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे हुए दो वनडे मैचों और न्यूजीलैंड दौरे के लिए हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की जगह ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और विजय शंकर को टीम में शामिल किया जा सकता है। ये पहली बार है जब मयंक को लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट के लिए टीम में शामिल किया जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह टीम में शामिल हुए अग्रवाल ने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता था। उन्होंने 3 पारियों में 65 की औसत से 195 रन बनाए थे।

वहीं, विजय शंकर को दूसरी बार टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले उन्हें मार्च 2018 में निदाहास ट्रॉफी के लिए मौका दिया गया था। जहां उन्होंने टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया था। तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर को हार्दिक की जगह मौका दिया गया है। शंकर हाल ही में इंडिया की तरफ से न्यूजीलैंड दौरे पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे। शंकर ने इस सीरीज में फिनिशर का रोल निभाते हुए 3 मैचों में 94 की औसत से 188 रन जड़े थे।

आपको बता दें पंड्या और राहुल ने टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं को लेकर अनुचित टिप्पणी की थी जिसके बाद उन्हें मामले की जांच जारी रहने तक निलंबित कर दिया गया था। अब ये दोनों शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे से भी इन दोनों खिलाड़ियों की छुट्टी कर दी है।