मैक्सवेल ने कोहली के बारे में कही बड़ी बात, बताया...

सिडनी(23 जनवरी): ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उन्होंने विराट कोहली की आलोचन नहीं की है। ऐसी खबरे थीं कि मैक्सवेल ने कोहली की आलोचना की है। मैक्सवेल ने सफाई देते हुए ऐसी खबरों को गलत बताया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी है।

मैक्सवेल ने ट्वीट कर कहा कि मेरी बात को गलत ढंग से लिया गया। मैंने कोहली को उनके शानदार खेल के लिए सराहा था। पिछले कई मैचों में कोहली और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में नोंक झोंक देखी गई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा है कि मुझसे पूछा गया था कि इस श्रृंखला में किस बल्लेबाज का दबदबा रहा जिसके जवाब में मैंने कहा था कि इस समय विश्व में विराट से अच्छा कोई बल्लेबाज नहीं है वो गेंद को काफी अच्छे से मार रहे हैं।  

उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि वह मैदान पर क्या कर सकते हैं। उन्होंने कैनबरा में हमसे मैच छीन ही लिया था, वह जिस तरह से खेल रहे थे उसे देखकर हमारे लिए उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो रहा था। मैक्सवेल ने कोहली और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की बात को खारिज कर किया। उन्होंने कहा कि हर कोई विराट की तरह खेलना चाहता है। उनका हम सम्मान करते हैं। वह एक कड़े प्रतिद्वंदी हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि हर किसी ने इस श्रृंखला में उनके आक्रामक रवैये का आनंद लिया। उनकी और जेम्स फॉल्कनर के बीच हुई नोंक-झोंक चर्चा का विषय रही। मैदान के बाहर वह एक अच्छे इंसान हैं।