Blog single photo

हादसे में बाल-बाल बचीं छोटे पर्दे की 'नागिन',कार पर गिरा बड़ा पत्थर, देखें वीडियो

एक्ट्रेस मौनी रॉय सड़क हादसे में बाल-बाल बची हैं। वो जब रास्ते से गुजर रहीं थी तभी उनकी कार पर मुंबई मेट्रो के कंस्ट्रकशन साइट से बड़ा सा पत्थर गिर गया। हादसे में मौनी की कार की सन रूफ टूट गई। राहत की बात ये रही कि मौनी रॉय को चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर पर वीडियो डालकर मुंबई मेट्रो को लताड़ लगाई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 सितंबर):  एक्ट्रेस मौनी रॉय सड़क हादसे में बाल-बाल बची हैं। वो जब रास्ते से गुजर रहीं थी तभी उनकी कार पर मुंबई मेट्रो के कंस्ट्रकशन साइट से बड़ा सा पत्थर गिर गया। हादसे में मौनी की कार की सन रूफ टूट गई। राहत की बात ये रही कि मौनी रॉय को चोट नहीं आई। मौनी ने ट्विटर पर वीडियो डालकर मुंबई मेट्रो को लताड़ लगाई है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं अपने काम पर जा रही थी। जूहू सिग्नल पर एक बड़ा सा पत्थर कार पर गिर गया। 11 मंजिल की ऊंचाई से। मैं कुछ नहीं कर सकती थी, लेकिन सोचिए कि अगर कोई सड़क से गुजर रहा होता तो क्या होता। मुंबई मेट्रो की इस लापरवाही पर क्या किया जाना चाहिए। कोई सुझाव हो तो बताएं।

वीडियो देखकर साफ लग रहा है कि नागिन की एक्ट्रेस मौनी इस हादसे में बाल-बाल बची हैं। वीडियो में दिख रहा है कि मौनी कार की रूफ को दिखा रही हैं, जिस पर पत्थर गिरा है। कार में वहां पर बड़ा सा छेद नजर आ रहा है।

फिल्मों की बात करें तो मौनी और राजकुमार राव पर्दे पर धमाका करते नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्‍म मेड इन चाइना का नया पोस्‍टर जारी कर दिया गया है। वहीं ट्रेलर भी आज जारी हो गया। इस फिल्‍म को दिनेश विजन के प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से बनाया गया है। फिल्‍म एक असफल गुजराती व्‍यापारी के जीवन पर केंद्रित है। राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, सुमित व्‍यास, गजराज राव और अमायरा दस्‍तूर मुख्‍य भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्‍म को दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।

(Image Credit - google)

Tags :

NEXT STORY
Top