मसूद अज़हर ने उगला जहर, कहा, खतरनाक रास्ते पर जा रहा है पाकिस्तान

इस्लामाबाद(14 जनवरी): पाकिस्तान में गिरफ्तारी की खबर के बीच जैश चीफ मौलाना मसूद अज़हर ने एक बार फिर जहर उगला है। जैश के ऑनलाइन मुखपत्र अलकलाम में मसूद अज़हर का एक लेख छपा है जिसमें मसूद अज़हर ने कहा है कि भारत की ओर उसके खिलाफ कार्रवाई की आवाज उठ रही है। और पाकिस्तान ऐसे ही लोगों के इशारे पर काम कर रहा है। मसूद अजहर ने कहा है कि पाकिस्तान की सरकार हमारे खिलाफ कार्रवाई कर गलत रास्ते पर जा रहा है।

बता दें कि बुधवार को खबर आई थी कि पठानकोट मामले पर कार्रवाई करते हुए मसूद अजहर समेत कुछ आतंकियों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि अभी तक नवाज शरीफ के दफ्तर से मसूद अजहर की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है।

और क्या कहा मुखपत्र में 

अजहर ने पाकिस्तान सरकार को वॉर्निंग देते हुए कहा है कि मस्जिदों, मदरसों और जिहाद के खिलाफ जो कार्रवाई की जा रही है वो देश की यूनिटी और इंटिग्रिटी के लिए खतरा है। अजहर ने निक नेम ‘सईदी’ से इस आर्टिकल को लिखा है। इसमें उसने जेल में बिताए दिनों का भी जिक्र किया है। इस आतंकी सरगना ने लिखा है कि वह मरने या गिरफ्तार होने की फिक्र नहीं करता।

उसने लिखा कि मेरी मौत के बाद दोस्त और दुश्मन दोनों मुझे याद नहीं करेंगे। लेकिन मैं मौत को पसंद करने वाली आर्मी तैयार कर चुका हूं। अल्लाह की इच्छा से मेरी आर्मी दुश्मनों को ज्यादा दिन खुश रहने का मौका नहीं देगी। ऐसी कोई ख्वाहिश नहीं है जो अधूरी रह गई हो। फैमिली का ध्यान अल्लाह आज भी रखता है, आगे भी रखेगा।