मऊ में प्रधानमंत्री मोदी के काफिले पर आतंकी हमले की आशंका, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

नई दिल्ली ( 26 फरवरी ): मऊ में 27 फरवरी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। अब इस रैली पर आतंकी हमला होने की आशंका खुफिया एजेंसियों ने जताया है। यूपी पुलिस को भेजे गए इनपुट में एजेंसियों ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर या विस्फोटक भरे वाहन से हमला किया जा सकता है। इस संबंध में मऊ पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई है।

पीएम मोदी के भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने कार्यक्रम को लेकर पुलिस ब्रीफिंग करते हुए में अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले पर रॉकेट लांचर से हमला हो सकता है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों में लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों से सम्बन्धित कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रो में ऐसो लोंगो की उपस्थिति से इनकार नहीं किया जा सकता है।

मऊ के एएसपी  रविंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि रसूल पाटी और उसके सहयोगी पीएम के काफिले पर रॉकेट लांचर या विस्फोटक भरे वाहन से हमला करने की फिराक में है। रसूल पाटी गुजरात के पूर्वं गृह मंत्री हरेन पंड्या के मर्डर का आरोपी भी है। जिले की पड़ोसी जिलों से सटा हुआ क्षेत्र अंडरवरल्र्ड और अंतर्राष्ट्रीय अपराधियों के लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है, जिसमें खूंखार आतंकवादियों के जत्थे के घुसने को इंकार नहीं किया जा सकता है।