मथुरा हिंसा के बाद फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करना हेमा को पड़ा महंगा

नई दिल्ली (3 जून): मथुरा में जो कुछ हुआ उसको लेकर स्थानीय बीजेपी सांसद हेमामालिनी भी विवादों में आ गईं। क्योंकि मथुरा की सांसद हेमामालिनी सुबह ट्विटर पर अपनी शूटिंग की तस्वीरें शेयर कर रही थीं। मीडिया में इसे दिखाया गया तो हेमा मालिनी ने तस्वीरें डिलीट कर दीं। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्हें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की डांट भी खानी पड़ी। 

मथुरा जल रहा था, लेकिन मथुरा की स्थानीय बीजेपी सांसद चैन की बांसुरी बजा रही थी। ट्विटर पर अपनी शूटिंग की ये तस्वीरें शेयर कर रही थीं। मथुरा में 24 मौतों के बाद भी बीजेपी सांसद का जन प्रतिनिधि होने के बावजूद चैन से अपनी फिल्मी लाइफ में व्यस्त रहना हेमा मालिनी के लिए मुश्किल खड़ा कर गया। विवाद बढ़ा तो हेमा मालिनी ने फौरन तस्वीरें डिलीट कर दीं। लेकिन तब तक कांग्रेस सवाल खड़ा कर चुकी थी। 

इसके बाद खबर है कि हेमा मालिनी को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने फोन करके थोड़ा डांटा डपटा भी। आखिर यूपी के चुनावी मौसम में हेमा मालिनी ऐसा करेंगी तो जनता के बीच क्या इमेज बनेगी पार्टी की। इसके बाद हेमा को अपनी गलती समझ में आईं। उन्होंने शाम को ये भी बता दिया कि अब वो मथुरा जा रही हैं। 

इससे पहले भी हेमा मालिनी अपनी असंवेदनशीलता को लेकर विवादों में रही हैं। राजस्थान के दौसा में उनकी मर्सिडीज एक कार से टकरा गई थी। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई थी। वह मथुरा से जयपुर जा रही थीं। उन्होंने अपने ट्वीट में बच्ची के पिता पर आरोप मढ़ा था, जबकि पुलिस का कहना था कि उनकी मर्सिटीज काफी स्पीड में थी।