NEWS24 Exclusive: मथुरा कांड में पुलिस की थ्योरी पर उठे ये बड़े सवाल...

प्रशांत गुप्ता, मथुरा (20 मई): मथुरा डबल मर्डर केस में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अपनी थ्योरी में कह रही है कि मोटरसाइकिल के इस्तेमाल की उसे कोई जानकारी नहीं है, जबकि आरोपी ने न्यूज 24 से बात करते हुए कहा है कि वो मोटरसाइकिल से आया था और मोटरसाइकिल के बीच में बैठा था। इसी के साथ कई ऐसी बातें भी हैं जो पुलिस की थ्योरी पर सवाल खड़े कर रही है।


इसी के साथ एसपी सिटी के इंटरव्यू में पुलिस की थ्योरी पर शक होता है। प्रेस रिलीज़ में पुलिस ने 4 तमंचे बताए थे। जबकि एसपी सिटी ने 1 पिस्तौल और 2 तमंचे बताए। जिसकी सफाई देते हुए पुलिस ने न्यूज़24 से कहा कि प्रेस रिलीज़ में गलती से छप गया है। वहीं जब एसपी सिटी से पूछा गया कि 315 बोर और 32 बोर के तमंचे से छर्रे नहीं निकलते है तो वो बगले झांकने लगे।


एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोटरसाइकिल का का इस्तेमाल नहीं हुआ है। अगर सीसीटीवी फुटेज है तो देखेंगे, लेकिन न्यूज़24 के सवाल के तुरंत 5 मिनट में अलग से कहा कि पुलिस ने अभी-अभी 2 मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा बरामद कर ली है। जब न्यूज़24 ने एसपी सिटी से पूछा तो उन्होंने भी यही कहा, लेकिन जब हमने उनसे मोटरसाइकिल किस कंपनी की है के बारे पूछा तो वो बोले कि अभी-अभी पकड़ी हैं बता नहीं सकते।


इसके बाद पुलिस ने बताया कि नीरज नाम के एक अपराधी के पैर में गोली लगी है, लेकिन न्यूज़24 के पास नीरज के हॉस्पिटल का विजुअल है, जिसमें वो आराम से बैठा हुआ है और अपना पैर हिला रहा है।


वीडियो में देखें पुलिस की थ्योरी में पेंच...