इस युवती के साथ मामा ने घिनौनी हरकत जान कांप उठेंगे आप...

वाराणसी (27 जुलाई): मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई है, जिसको पढ़ने के बाद हर कोई हैरान है। नाना के घर रहकर जर्नलिज्‍म कर रही एक युवती की मानें तो कमरे में अकेला देखकर मामा ने उसके साथ छेड़खानी की और रेप करने की कोशिश में कपड़े फाड़ डाले।

- पीड़िता नेहा (काल्‍पनिक नाम) ने बताया कि वह गाजीपुर के रेवतीपुर की रहने वाली है। - करीब 5 साल से वह नाना के घर रहकर ही पढ़ाई कर रही है। फिलहाल वह काशी विद्यापीठ से एमजे कर रही है। - नाना काफी बुजुर्ग हैं, इसलिए उनकी सेवा भी करती हूं। - नेहा ने कहा, '24 जुलाई को वह मैं कमरे में अकेली थी और खाना बना रही थी।' - इसी दौरान मामा पीछे से आकर कमरा बंद कर दिए और छेड़खानी कर रेप करने की कोशिश करने लगे। - जब शोर मचाना चाही तो थप्पड़ जड़ दिए और विरोध पर कपड़े तक फाड़ दिए। - इसी दौरान मामी भी आ गई और दोनों मिलकर चिमटे, कलछुल और तवे से पिटाई करने लगे। - इतना ही नहीं, मामी ने बाल नोंचकर बुरी तरह मारा-पीटा। - मामा संजय वर्मा पेंट का काम करते हैं।

पीड़िता के माता-पिता ने कहा - मां उषा और पिता लक्ष्मण ने कहा कि हमें न्याय चाहिए, हम लोग अपनी बेटी के साथ हैं। - उसके मामा का कृत्य बहुत ही शर्मनाक है। नाना के यहां रहती है तो क्या बुराई है। - नाना कहीं बाहर गए हैं वो 28 जुलाई को आएंगे। उसके बाद मामले को रखा जाएगा। - पीड़िता ने माता-पिता ने कहा कि मेरी बेटी की कभी भी हत्‍या हो सकती है।