Blog single photo

इसी महीने लांच हो सकती है Maruti Baleno, बुकिंग शुरू

Maruti Suzuki Baleno का नया फेसलिफ्ट वर्जन इसी महीने लांच हो सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नई Maruti Baleno को 27 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की नेक्सा डीलरशिप पर 11 हजार से 21 हजार रुपये तक में नई बलेनो की बुकिंग की जा रही है। फरवरी से नई कार की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): Maruti Suzuki Baleno का नया फेसलिफ्ट वर्जन इसी महीने लांच हो सकता है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि नई Maruti Baleno को 27 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की नेक्सा डीलरशिप पर 11 हजार से 21 हजार रुपये तक में नई बलेनो की बुकिंग की जा रही है। फरवरी से नई कार की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी।

टेस्टिंग के दौरान की लीक हुई तस्वीर के मुताबिक, फेसलिफ्ट बलेनो में दोबारा डिजाइन किया गया फ्रंट बंपर मिलेगा। बंपर के सेंटर पर बड़ा एयर डैम और दोनों ओर अलग-अलग वेंट्स दिए गए हैं। कार की ग्रिल वर्तमान मॉडल की तुलना में बड़ी और स्लिम होगी। ग्रिल में नीचे की तरफ क्रोम स्ट्रिप दी गई है। हेडलैम्प क्लस्टर पर क्रोम इंसर्ट्स देखने को मिलेंगे।

नई बलेनो में बेस वेरियंट से ही प्रोजेक्टर हेडलैम्प मिलने की संभावना है, जबकि अभी यह फीचर सिर्फ अल्फा वेरियंट में ही मिलता है। फेसलिफ्ट बलेनो के इंटीरियर में कुछ अपडेट्स के साथ कुछ नए फीचर्स भी मिल सकते हैं।

फेसलिफ्ट मारुति बलेनो में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं होगा। कार वर्तमान मॉडल वाले पेट्रोल और डीजल इंजन में ही आएगी। बलेनो में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 83 bhp का पावर और 115 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 1.3-लीटर का डीजल इंजन है, जो 74 bhp का पावर और 190 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसकी कीमत वर्तमान मॉडल से 25 से 30 हजार रुपये ज्यादा रहने की संभावना है।

NEXT STORY
Top