VIDEO: थाने के बाहर शहीद के परिवार की पिटाई

गुरप्रीत सिंह, गुरदासपुर (15 मई): पंजाब के गुरदासपुर में एक ट्रैवल एजेंट और उसके परिवार ने एक दंपति को बड़ी ही बेरहमी से पीटा। हैरानी की बात ये है कि महिला की थाने के बाहर ही बुरी तरह पिटाई की गई, लेकिन पुलिस ने उस वक्त कुछ नहीं किया।


दरअसल गुरदासपुर के भैणी मियां खान कस्बे में रहने वाले हरदीप सिंह से यहीं के ट्रैवल एजेंट गुरनाम सिंह ने फ्रांस भेजने के नाम पर 9 लाख रुपये ऐंठ लिए, लेकिन फ्रांस के बदले हरदीप को गुरनाम ने इंडोनेशिया भेज दिया वो भी टूरिस्ट वीजा पर। इंडोनेशिया में 20 दिन रहने के बाद घर लौटने पर हरदीप ने गुरनाम से जब मिले तो उसने पैसे लौटाने का वादा किया। गुरनाम के वादा नहीं निभाने पर मामला पुलिस और पंचायत में पहुंचा तो हरदीप को 3 लाख रुपये तो मिल गए, लेकिन बाकी के पैसे गुरनाम ने नहीं दिए।


लिहाजा मामला दोबारा पंचायत में पहुंचा तो गुरनाम पैसे देने ने पैसे देने के बदले उल्टा हरदीप की पिटाई कर दी। हरदीप जब शिकायत लेकर पुलिस के पास गया तो थाने के बाहर ही गुरनाम ने अपने दो बेटों और परिवार की महिलाओं के साथ हरदीप और उसकी पत्नी को मारना-पीटना शुरू कर दिया। हरदीप की पत्नी को तो सबने मार-मारकर बेहोश कर दिया।


हरदीप सिंह और उनकी पत्नी के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने गुरनाम सिंह और उसके दो बेटों समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लेने का दावा कर रही है। बहरहाल पीड़ित परिवार इंसाफ का इंतजार कर रहा है।


वीडियो: