उरी के शहीद की विधवा की पुकार, हाफिज सईद को भी मार गिराए पीएम मोदी

गया (30 सितंबर): भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक ने उरी हमले में शहीद हुए सैनिकों के पर‍िवार वालों के जख्मों पर कुछ मरहम का काम जरूर किया है। शहीद हवलदार अशोक कुमार की विधवा पत्नी पीएम मोदी से मांग की है कि भारत को हाफिज सईद को पाकिस्तान में घुसकर मारना चाहिए।

शहीद की पत्नी ने कहा कि जिस तरह अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा, ठीक उसी तरह भारत को भी हाफिज सईद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पाकिस्तान की बम वाली धमकी से नहीं घबराना चाहिए और पाकिस्तान में घुसकर आतंकी और उनको संरक्षण देने वाले लोगों को मौत का घाट उतारना चाहिए।

गौरतलब है कि हाफिज सईद भारत में हुए कई आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड माना जाता है। भारत पर हुए 9/11 मुंबई अटैक तथा पठानकोट हमले की कमान पूरी तरह से हाफिज सईद ने ही संभाली थी।

बिहार रेजीमेंट के जवान थे अशोक कुमार उरी हमले में शहीद हुए हवलदार अशोक कुमार सिंह बिहार रेजीमेंट में कार्यरत थे। वह भोजपुर बिहार के रहने वाले थे। अशोक कुमार सहित बिहार रेजिमेंट के सात जवान इस हमले में शहीद हुए थे। शहीदों का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था।