शहीद के परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इंकार, कहा-पहले अखिलेश आएं

नई दिल्ली ( 18 अक्टूबर ): जम्मू-कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार के परिवार वालों उनका अंतिम संस्कार से इंकार कर दिया है। उनकी मांग है कि जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके शहीद बेटे को श्रद्धांजलि नहीं देंगे वो अपने बेटे का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों इटावा के एक जवान नितिन यादव भी जब आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए थे तो अखिलेश यादव वहां पहुंचे थे और शहीद के परिवार को 20 लाख रुपये दिए थे।  सुदीश कुमार के पिता अखिलेश यादव पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहे हैं और  कहा है कि जब तक अखिलेश नहीं आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नहीं होगा। 

इस दौरान गांववालों ने पाकिस्‍तान और वहां के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी की। उन्‍होंने पाकिस्‍तान और नवाज शरीफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। सुधीश कुमार का घर उत्‍तर प्रदेश के संभल में हैं। वे चार साल पहले ही सेना में शामिल हुए थे। 3 साल पहले हुई शादी से सुधीश की 4 महीने की बेटी है। सुधीश कुमार की पत्नी कविता और मां सहित परिवार की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है। सुधीश कुमार की शहादत की खबर आने के बाद से पूरे गांव में शोक है।