ABVP का विरोध करने पर करगिल शहीद की बेटी को रेप की धमकी !

नई दिल्ली (27 फरवरी): छात्र संगठन ABVP के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाने वाली करगिल शहीद की बेटी को रेप की धमकी  मिली है। अपने पोस्ट के वायरल होने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे रेप की धमकी मिली है। करगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने कहा उसके रूख के कारण उसे नफरत भरे संदेश मिले हैं।

गुरमेहर कौर का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर काफी धमकी मिल रही है। उनका कहना है कि कैंपन चलाने के बाद जो लोग इससे नाराज हैं वो उनको और उनकी सहेलियों को बलात्कार की धमकी दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि मुझे राष्ट्रविरोधी कहा जा रहा है और मेरा मजाक उड़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये सब डराने वाला है, जब कोई आपको हिंसा या दुष्कर्म की धमकी देने लगे।

आपको बता दें कि बीते बुधवार को रामजस कॉलेज के सेमिनार में JNU के छात्र उमर खालिद को वक्ता के तौर पर बुलाए जाने का ABVP के छात्र विरोध करने लगे थे। विरोध हिंसक होने पर करीब 20 छात्र घायल हो गए थे। उमर खालिद राजद्रोह के मामले में आरोपी हैं। DU की छात्रा गुरमेहर ने 140 शब्दों के फेसबुक पोस्ट में पूरे मामले का जिक्र किया था। गुरमेहर का फेसबुक कैंपेने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।