शहीद औरंगजेब के पिता ने पीएम मोदी को दिया 72 घंटे का समय, नहीं तो खुद बदला लेने की बात कही

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जून): जम्मू के पुलवामा से कल आतंकियों ने राष्ट्रीय रायफल्स के जवान औरंगजेब को अगवा कर गोली मार दी थी। उनका शव पुलवामा के गुस्सू गांव से बरामद हुआ था।

जवान औरंगजेब के पिता ने भारतीय सेना को उनके बेटे के हत्यारे आतंकियों को मारने के लिए 72 घंटे का वक्त दिया है। शहीद राइफलमैन औरंगजेब के पिता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि “भारत सरकार को उन आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से कौन रोक रहा है, जिन्होंने मेरे बेटे को मार दिया। यदि सरकार अगले 72 घंटों में कोई कारवाई नहीं करती है तो फिर मैं खुद औरंगजेब की मौत का बदला लूंगा।”

शहीद सैनिक के पिता ने उनके बेटे की मौत पर राजनीति करने वाले नेताओं और अलगाववादी नेताओं की भी जमकर आलोचना की। शहीद सैनिक के पिता का कहना है कि औरंगजेब की मौत ना सिर्फ उनके परिवार के लिए झटका है, बल्कि भारतीय सेना के लिए भी बड़ा झटका है, जिसकी वह सेवा कर रहा था और जम्मू कश्मीर राज्य के लिए भी, जहां का वह निवासी था। जम्मू कश्मीर सवाल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि साल 2003 से सरकार अब तक घाटी से आतंकियों का सफाया क्यों नहीं कर सकी है? 

    

औरंगजेब के पिता ने कहा कि जब केन्द्र में नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आयी थी, तो उन्हें लगा था कि अब हालात कुछ बदलेंगे, लेकिन अभी तक कुछ खास नहीं बदला है। मैं मांग करता हूं कि अलगाववादी नेताओं और जो उनके बेटे की मौत पर राजनीति कर रहे हैं उन्हें कश्मीर से बाहर कर देना चाहिए। सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के घाटी सफाए के लिए में सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए।