बनना चाहती थी करोड़पति, पति को छोड़ करने लगी ऐसा काम...

इंदौर (2 जुलाई): कहते हैं पैसे ही हवस इंसान को अंधा बना देती है। ऐसी ही एक खबर रतलाम से आई है, जहां पर एक नवविवाहिता ने पति को छोड़कर प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर ब्लैकमेलिंग करके रातों-रात करोड़पति बनने की सपना देखा।


पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनीता और उसके साथियों ने नयागांव के एक युवक को फंसाकर एक लाख रुपए नकद लेकर दो लाख रुपए का चेक ले लिया था। इसके बाद वे दो लाख रुपए के लिए धमका रहे थे, इस पर पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने रुपए देने का लालच देकर आरोपियों को बुलाया और गिरफ्तार कर लिया।


प्रेमी के लिए छोड़ आई थी पति को

- पुलिस ने बताया कि सुनीता का पति मुकेश जावरा में मकान बनाने का काम करता है। पैसे के लालच में सुनीता अपनी बेटी को लेकर घर छोड़कर रतलाम आ गई। यहां सुभाष ने उसे किराये का कमरा दिला दिया। इसके बाद सुभाष और सुनीता ने लोगों को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठना शुरू कर दिया। उन्होंने कुछ लोगों को ठगा तो उनकी हिम्मत बढ़ गई और ठगी को अपना धंध बना लिया।

- आरोपियों द्वारा इसी तरह से ब्लैकमेलिंग करने की पुलिस को एक और शिकायत मिली है। एसपी अमित सिंह ने बताया कुछ और मामले सामने आ सकते हैं। ऐसे मामलों में प्रतिष्ठा खोने के डर से लोग शिकायत नहीं करते हैं। शिकायत मिलने पर पीड़ित का नाम गुप्त रखते हुए कार्रवाई की जाएगी।