232 करोड़ रुपए में हुआ है इन टांगों का बीमा

नई दिल्ली (12 अप्रैल) :  हॉलिवुड की मशहूर डिवा और सिंगर मारिया कैरी ने अपनी टांगों और आवाज़ का 7 करोड़ डॉलर (465 करोड़ रुपए में) बीमा कराया है। टांगों और आवाज़ के लिए 3.5-3.5 करोड़ डॉलर (232.50 करोड़ रुपए) का बीमा हुआ है।

46 वर्षीय मारिया इन दिनों यूरोप के 'द स्वीट स्वीट फैंटेसी टूर'  पर हैं। टीएमज़ेड की रिपोर्ट के मुताबिक अब इस टूर को दक्षिण अमेरिका तक भी बढ़ा दिया गया है।   

बताया जा रहा है कि मारिया की टीम ने उन्हें आवाज़ और टांगों का बीमा कराने की सलाह दी।

एक सूत्र ने बताया कि मारिया के प्रोफेशनल असाइनमेंट्स पर करोड़ों डॉलर लगे हुए हैं। अगर उनकी आवाज़ या टांगों के साथ कुछ दुर्घटना होती है तो बहुत बड़ा नुकसान सहना होग।

बताया गया है कि मारिया जैसी सुपर स्टार को इस बीमा के लिए हज़ारों डॉलर्स के प्रीमियम का भुगतान करना होगा लेकिन ये बहुत ज़रूरी है। मारिया ऑस्ट्रेलियाई अरबपति जेम्स पैकर के साथ शादी की तैयारी कर रही हैं। इनके अगस्त में शादी करने की उम्मीद है।

हॉलिवुड में पहले भी रिहाना, हेदी क्लम, जूलिया रॉबर्ट्स और ब्रूस स्प्रिंगस्टीन जैसे स्टार्स ने अपने बॉडी पार्ट्स का मोटा बीमा कराया है। ऐसी चर्चा थी कि हॉलिवुड की एक और डिवा जेनेफर लोपेज़ ने अपनी बैकसाइड का 2.70 करोड़ डॉलर में बीमा कराया था। लेकिन हाल में जेनेफर ने इस बात का खंडन किया।