ये है मराठी फिल्मों की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस...

पुणे (20 जुलाई): मराठी फिल्मों की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में फेमस सई ताम्हणकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'वाई जेड' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। स्कूल में पढ़ने के दौरान सई को एक फिल्म का ऑफर मिला और वे बनी मराठी फिल्मों की पहली 'बिकिनी गर्ल' हैं।

ऐसे शुरू हुआ फिल्मी सफर... - महाराष्ट्र के सांगली में पैदा हुई सई ने 2 दर्जन से ज्यादा मराठी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है। - सई ने बारहवीं में पढ़ाई के दौरान एक ड्रामा कॉम्पटीशन में भाग लिया और इसी नाटक के बाद इन्हें एक्टिंग का ऑफर मिला। - इसके बाद उन्होंने आमिर खान की 2008 में आई फिल्म 'गजनी' और सुभाष घई की फिल्म 'ब्लैक एंड वाइट' में काम किया। - फिल्मों में एक्टिंग की जगह उन्होंने स्टेज ज्यादा पसंद था। इन फिल्मों में काम के बाद वे कई नाटकों में बतौर मुख्य अभिनेत्री नजर आईं। - उनके द्वारा अभिनीत नाटक 'आधा-अधूरा' में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का भी पुरस्कार मिला। - इसके बाद वे एमटीवी के एक शो के लिए चुनी गई। सई ने कुछ मराठी टीवी सीरियलों में भी काम किया है। - उन्हें मराठी के फेमस सीरियल 'या गोजिरवान्य घरात' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। - सुपरहिट फिल्म 'दुनियादारी' में उनके अभिनय के लिए उन्हें लंबे समय तक याद किया जाएगा।

परदे पर बिकिनी पहन बटोरी सुर्खियां - 'बिकिनी गर्ल' के रूप में फेमस सई मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने परदे पर पहली बार बिकिनी पहनी थी। - उनके इस बोल्ड अवतार पर कुछ संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। - साई हिन्दी फिल्म 'हंटर' में भी बोल्ड सीन दे चुकी हैं। - एक इंटरव्यू में सई ने कहा था कि, बोल्ड सीन को परदे पर सहजता से करने में सई को कभी कोई दिक्कत नहीं होती। - सई ने साल 2013 में अपने बॉय फ्रेंड अमे गोसावी से शादी की। फिलहाल वह मुंबई में रह रही हैं।