रक्षा मंत्री-सेना प्रमुख ने शहीद कैप्टन को दी श्रद्धांजलि, ब्रिगेडियर बोले- 2 दिन में पाकिस्तान के 15 सैनिक ढेर

नई दिल्ली(6 फरवरी): पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हुए कैप्टन कपिल कुंडू (23) को रक्षा मंत्री  और आर्मी चीफ ने श्रद्धांजलि दी और सैल्यूट किया। उधर, कश्मीर में शहीद हवलदार रोशन लाल के अंतिम संस्कार के बाद ब्रिगेडियर जेएस बधवार ने कहा कि भारतीय सेना PAK को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। हमने दो दिन में उनके करीब 15 सैनिकों को मार गिराया। पाकिस्तान ने भी इसे माना है। जवानों की शहादत पर बड़ी कार्रवाई का संकेत देते हुए ले. जनरल सरथ चंद ने कहा कि अब सेना का एक्शन बोलेगा। 

- बता दें कि रविवार रात पाक सैनिकों ने राजौरी और पुंछ जिलों में बंकर उड़ाने वाले वाले हथियारों से गोलाबारी की। कुछ एंटी टैंक गाइडेड मिसाइलें भी दागीं। इसमें कैप्टन समेत 4 जवान शहीद हो गए थे।

- आर्मी ने सोमवार को साफ तौर पर संकेत दिए कि एलओसी पर पाकिस्तान की फायरिंग में जवानों की शहादत का बदला लिया जाएगा।

- ले. जनरल सरथ चंद ने कहा, ''भारतीय सेना पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रही है और आगे भी ऐसे हरकतों के खिलाफ हमारी कार्रवाई जारी रहेगी। मुझे नहीं लगता कि इसके बारे में कुछ कहने की जरूरत है। एक्शन खुद बोलेगा।''

- आर्मी अफसर ने पाकिस्तान पर घुसपैठियों को सपोर्ट करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि रविवार को पाकिस्तान का एक शेल कैप्टन और जवानों के पास गिरा, जिसमें चारों शहीद हो गए।