Blog single photo

वडोदरा: महाराणा प्रताप की जयंती पर पत्थरबाजी, कई घायल

गुजरात के वडोदरा के वादी इलाके में राजपूत योद्धा महाराणा प्रताप की जयंती पर निकाले गए एक जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प के बाद उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

न्यूज24, नई दिल्ली ( 17 जून ): वडोदरा के वादी इलाके में शनिवार रात राजपूत योद्धा महाराणा प्रताप की जयंती पर निकाले गए एक जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़प के बाद उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने घायलों की सही-सही संख्या नहीं बताई। उन्होंने कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, दो समुदायों के लोगों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंके, जिससे एक धार्मिक स्थान की खिड़की और वहां खड़े कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) के जी भाटी ने बताया कि जुलूस जब वादी इलाके के दूधवाला मोहल्ला से गुजर रहा था, उस वक्त पुलिस ने पथराव कर रही भीड़ पर आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज किया। उन्होंने कहा कि यह जुलूस राजपूत संगठन करणी सेना ने निकाला था। वादी पुलिस थाना क्षेत्र के एक निवासी की ओर से दाखिल प्राथमिकी के मुताबिक, जुलूस में शामिल लोगों ने एक खास समुदाय के खिलाफ कथित तौर पर नारेबाजी की। उन्होंने कथित तौर पर एक धार्मिक स्थल पर हमला किया और इसकी खिड़की के शीशे, वहां रखी कारों और दो पहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने कहा कि दूसरे समुदाय के सदस्यों ने पलटवार किया, जिससे झड़प हो गई। पुलिस ने कहा कि घटना की जांच जारी है।

Tags :

NEXT STORY
Top