Blog single photo

हंसराज हंस के बेटे युवराज हंस की हुई शादी, सामने आई ये तस्वीरें

बॉलीवुड में इन दिनों शादीयों का सीजन चल रहा है। साल की शुरुआत में ही कई सितारों ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। अब इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस के बेटे युवराज हंस ने भी शादी कर ली हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (22 फरवरी): बॉलीवुडमें इन दिनों शादीयों का सीजन चल रहा है। साल की शुरुआत में ही कई सितारों ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। अब इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर हंसराज हंस के बेटे युवराज हंस ने भी शादी कर ली हैं। युवराज ने टीवी एक्ट्रेस मानसी शर्मा से शादी रचाई हैं। मानसी शर्मा टीवी शो  पवित्र रिश्ता से फेम हुई थी।

सोशल मीडिया पर युवराज और मानसी की वेडिंग फोटो खूब वायरल हो रही हैं। हल्दी, मेहंदी और शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मानसी ने शादी के दौरान ब्लू कलर का शरारा, हैवी मांग टीका, ईयरिंग्स, नेकलेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

वहीं, युवराज गोल्डन और ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं युवराज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपन हलदी सेरिमनी की एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने फोटो का कैप्शन '#DDLJ' दिया है।  

आपको बता दें कि मानसी लंबे समय से युवराज हंस को डेट कर रही थी। साल 2017 में दोनों ने सगाई की थी। युवराज और मानसी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी।

 मानसी देवों के देव महादेव, उतरन और पवित्र रिश्ता जैसे शोज में नजर आ चुकी है। वहीं युवराज अपने पंजाबी गानों और फिल्मों के वजह से लोकप्रियता हासिल कर चुके है।

Tags :

NEXT STORY
Top