इस भारतीय क्रिकेटर की हॉट वाइफ के आगे हिरोइन भी कुछ नहीं!

नई दिल्ली (4 जून): बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुंदर अभिनेत्रियां हैं, लेकिन सुंदरता के मामले में हमारी क्रिकेट टीम के खिलाड़‍ियों की बीवी भी कुछ पीछे नहीं है। कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स हैं जिनकी वाइफ किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

वे अपने हॉट अंदाज और खूबसूरती के लिए काफी फेमस भी हैं। इनमें से एक हैं क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्‍नी सुष्‍मिता रॉय। सुष्‍मिता की खूबसूरती के आग कई एक्ट्रेस भी फेल हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग हैं जो मानते हैं इंडियन क्रिकेट टीम के प्‍लेयर्स की पत्‍नियों में सुष्‍मिता ही सबसे खूबसूरत हैं।

आईपीएल 10 में राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स से खेल रहे मनोज तिवारी को शायद ही कोई क्रिकेट फैन न जानता हो। मनोज तिवारी की पत्‍नी भी कम पॉपुलर नहीं है। गजब की खूबसूरती और सोशल मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस अंदाज के कारण उनकी बीवी सुष्‍मिता रॉय ने बॉलीवुड हिरोइनों सी पॉपुलैरिटी हासिल कर रखी है।

सुष्‍मिता रॉय अपने पति मनोज तिवारी सोशल के कारण कम, बल्‍कि मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस और बिंदास लुक और स्‍टाइल के कारण चर्चाओं में रहती हैं।

सुष्‍मिता अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जब तक अपनी बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें अपलोड करती ही रहती हैं। इन तस्‍वीरों के दीवानों की कोई कमी नहीं है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन पिक्‍स पर हजारों की संख्‍या में लाइक्‍स और कमेंट्स आते हैं।

सुष्‍मिता रॉय और मनोज तिवारी की लव स्‍टोरी भी कमाल की है। दरअसल ये दोनों बचपन के दोस्‍त रहे हैं। फिर जवान होते होते इन दोनों की दोस्‍ती न जाने कब मोहब्‍बत में बदल गई।

साल 2013, जुलाई महीने मे मनोज और सुष्‍मिता ने धूमधाम से शादी कर ली। शादी के बाद से लेकर अब तक सुष्‍मिता और मनोज की लव स्‍टोरी की तमाम तस्‍वीरें सुष्‍मिता के सोशल मीडिया अकांउट पर देखने को मिलती ही रहती हैं।