SSC पेपर लीक: मनोज तिवारी ने SSC परीक्षार्थियों से की मुलाकात

नई दिल्ली (03 मार्च): कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआइ जांच कराए जाने का मामला गरमाता जा रहा है। शनिवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रदर्शनकारी छात्रों से मुलाकात की। दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने छात्रों को सकारात्मक अाश्वासन दिया है।  

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि ये आंदोलनकारी परीक्षार्थी सारे देश से आये हैं और दिल्ली का सांसद होने के नाते मानवीयता के आधार पर मैंने इनसे मिलना और इनकी शिकायतों को समझना आवश्यक समझा। उन्होंने एस.एस.सी. परीक्षा से असंतुष्ट परीक्षार्थियों को आश्वस्त किया कि वह उनकी शिकायतों को संबंधित मंत्री के समक्ष रखकर यथोचित जांच एवं कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।

Delhi: BJP State Chief Manoj Tiwari met Staff Selection Commission (SSC) aspirants who are protesting against the alleged paper leak of #SSC and are demanding a CBI investigation. pic.twitter.com/rkBMJYYtSD

— ANI (@ANI) March 3, 2018

आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को अभ्यर्थियों को समर्थन देने के लिए स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव भी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि सरकार या विपक्ष की ओर से कोई नेता इन अभ्यर्थियों की बात सुनने के लिए नहीं आ रहा है। परीक्षा के बारे में अब तक जितनी भी जानकारियां सामने आ रही हैं, उनके आधार पर एक बड़ी धांधली का अंदेशा है। प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों की सीबीआई जांच की मांग एकदम जायज है।