बेटे के अपराध से सुभाष बराला का कोई लेना-देना नहीं: सीएम खट्टर


नई दिल्ली ( 6 अगस्त ):
हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक आईएएस की बेटी का पीछा करने के मामले में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर कहा है कि इस मामले से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का कुछ भी लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर ये आरोप सही साबित होते हैं तो ये बेहद ही निंदनीय है और आरोप साबित होने के बाद ही देखा जाएगा कि किसके खिलाफ क्या कार्रवाई करनी है। 

साथ ही सीएम खट्टर ने भरोसा जताया कि चंडीगढ़ पुलिस इस मामले को सही तरीके से देखने में सक्षम है और चंडीगढ़ पुलिस अपना काम ठीक से करेगी। सीएम खट्टर ने मामले को टालते हुए कहा कि अब इस मुद्दे पर No Question....No Answer। 

गौरतलब है कि हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में हरियाणा में भाजपा इकाई के प्रमुख के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की ने भाजपा प्रमुख सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार पर कल रात उसका पीछा करने का आरोप लगाया था।

बाद में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। चंडीगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक सतीष कुमार ने कहा, "हमने विकास और आशीष दोनों को गिरफ्तार किया था और बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया।"