राहुल का पीएम मोदी पर तंज, कहा- 2019 में कांग्रेस के आने पर आएंगे अच्छे दिन

नई दिल्ली (11 जनवरी): कांग्रेस की जन वेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी के अच्छे दिन के नारे को लेकर भी उनपर तंज कसा। उन्होंने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे। 2019 में कांग्रेस की सरकार से अच्छे दिन आएंगे। इस सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाएं कमजोर हो रही है। RBI गवर्नर के पद को हास्यास्पद बना दिया गया है। 

हमने 70 साल तक संस्थाओं का आदर किया। ये लोग देश की आत्मा को खत्म करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस का बलिदान समझती है। 70  साल में जनता ने क्या किया यह वह जानती है।  प्रधानमंत्री मोदी को किसानों और गरीबों के साथ वक्त बिताना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से देश 16 साल पीछे चला गया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि ढाई साल पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि हिन्दुस्तान को स्वच्छ बना दूंगा। सभी को झाड़ू भी पकड़ाया, फैशन था, तीन-चार दिन चला, खुद भी झाड़ू पकड़ा, फिर भूल गए। इसके बाद मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया जैसी कई योजनाएं लाएं। लेकिन लोगों ने साफ देखा कि जब बीजेपी नेताओं ने झाड़ू पकड़ा हुआ था तो गलत पकड़ा था। पीएम मोदी ने भी सही नहीं पकड़ा था।