...तो इसलिए मां का रोल निभा रही हैं मनीषा कोइराला

मुंबई (26 अप्रैल): अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला लंबे असरे के बाद सिलवर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही है। मनीषा कोइराला मनीषा कोइराला इन दिनों राजू हिरानी की बहुप्रतिक्षित फिल्म (संजय दत्त की बायॉपिक) में नरगिस दत्त का किरदार निभाने की तैयारी में हैं।


'दत्त' में अपने इस किरदार को लेकर मनीषा खूब सुर्खियों में हैं। नरगिस दत्त के किरदार और लुक के बारे में मनीषा कहना है कि उनका यह सौभाग्य है कि यह रोल उन्हें मिला। मनीषा का कहना है कि उन्होंने नरगिस जी की भूमिका के लिए सलेक्ट होने से पहले मैंने खूब तैयारी की थी। जिसमें कई अलग-अलग लुक टेस्ट भी शामिल है। साथ ही मनीषा का कहना है कि अभी तक मैंने नरगिस जी के किरदार के लिए फिल्म की कोई शूटिंग शुरू नहीं की है, मैं पूरी तरह कॉन्फिडेंट हूं जब शूटिंग शुरू होगी तब मैं नरगिस जी को खुद जीने लगूंगी। मेरे लिए नरगिस दत्त का रोल निभाना वाकई एक सुनहरे मौके जैसा है। यह सम्मान की बात है। मुझे आशा है कि उनके रोल के साथ मैं न्याय कर पाउंगी। जल्द ही फिल्म को लेकर निर्देशक और टीम के साथ मेरी मीटिंग है।


मनीषा ने कहा,'मुझे प्रिया दत्त से भी कहना है कि आप मुझे अपनी मां के बारे में और बताइए। मैं इन दिनों नरगिस जी के कुछ पुराने विडियो और फिल्में खूब देख रही हूं। विडियो के सहारे उनकी बॉडी लैंग्वेज, चाल-ढाल, बातचीत का अंदाज, उनके बात करने का तरीका और कपड़े पहनने के तरीकों को अच्छी तरह समझ रही हूं।'

फिल्मों के चुनाव को लेकर मनीषा ने कहा, 'मैं हमेशा से फिल्मों का चयन अपनी मर्जी से करती रही हूं। मैं काफी चूजी भी हूं। संजय दत्त की बायॉपिक में मां का किरदार निभा रही हूं, वैसे तो मुझे मां का रोल नहीं करना था लेकिन रणबीर कपूर मेरा पसंददीदा अभिनेता है और मुझे इस कहानी ने बहुत प्रभावित किया इसलिए इस किरदार के लिए हामी भर दी। रणबीर एकदम संजय जैसा ही लग रहा है। कमाल का लुक मिला है उसे।