मोदी सरकार कर रही है दिल्ली पुलिस का भगवाकरण: सिसोदिया

नई दिल्ली (13 फरवरी): केजरीवाल सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने केंद्र पर दिल्ली पुलिस का 'भगवाकरण' करने का आरोप लगाया है। यह पहली बार नहीं है जब आप के किसी नेता ने मोदी सरकार पर तीखा बयान दिया हो। इससे पहले खुद सीएम केजरीवाल ने मोदी के लिए अपशब्द कह चुके हैं। 

क्या बोले मनीष सिसोदिया सिसोदिया ने कहा कि मोदी सरकार उपराज्यपाल, पुलिस और एसीबी के माध्यम से हमारी सरकार को परेशान कर रही है। वो तबादलों और तैनातियों पर कब्जा करके दिल्ली सरकार के काम के बीच में खलल डाला है। 

दिल्ली पुलिस के कार्यों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के एक निजी स्कूल में छह वर्षीय बच्चे की मौत हो जाती है, सरकारी स्कूल के शिक्षक को पीटा जाता है, लेकिन पलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाती। सिसोदिया ने आगे कहा कि दिल्ली में बलात्कार और हत्याओं के कई अपराध हुए हैं लेकिन पुलिस किसी को भी नहीं पकड़ रही है।

पुलिस दिल्ली के नेताओं के पीछे पड़ी है। वो विधायक को पकड़ रही है जिसका अपनी पत्नी से झगड़ा है और अन्य विधायक को पकड़ रही है जिसका अधिकारियों से झगड़ा हुआ। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि खाकी का बहुत ज्यादा भगवाकरण किया जा रहा है। ऐसा किसी और राज्य में पहले नहीं किया गया है। दिल्ली पुलिस के कर्मी अपनी जान की कुर्बानियां देकर सम्मान पाते हैं, लेकिन केंद्र दिल्ली पुलिस का भगवाकरण कर रहा है।