Blog single photo

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मनीष पांडे ने गेंदबाजों को मार-मार कर भूसा भर दिया

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कर्नाटका के खिलाड़ी मनीष पांडे ने शानदार शतक लगया है। रविवार की रात तक भारतीय टीम के साथ रहे मनीष पांडे ने मंगलवार की सुबह अपने राज्य कर्नाटक की रणजी टीम के लिए बतौर कप्तान खेलते हुए सर्विसेज टीम के खिलाफ तूफानी शतक ठोका है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(12 नवंबर): सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20  में कर्नाटका के खिलाड़ी मनीष पांडे ने शानदार शतक लगया है। रविवार की रात तक भारतीय टीम के साथ रहे मनीष पांडे ने मंगलवार की सुबह अपने राज्य कर्नाटक की रणजी टीम के लिए बतौर कप्तान खेलते हुए सर्विसेज टीम के खिलाफ तूफानी शतक ठोका है। मनीष पांडे ने महज 54 गेंदों में 129 रन की आतिशी पारी खेली है। इसी की मदद से कर्नाटक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 250 रन बनाए। 

अपनी 129 रन की शतकीय पारी में मनीष पांडे ने 12 चौके और 10 छक्के लगाए। इस तरह से उन्होंने 108 रन चौके और छक्कों से जोड़े हैं। बहुत कम मौकों पर ऐसा देखा जाता है जब कोई बल्लेबाज टी-20 मैच में इतने चौके और छक्के लगाए।  आइपीएल में भी मनीष पांडे एक शतक जड़ चुके हैं। आइपीएल में सबसे पहले भारत की ओर से शतक ठोकने वाले मनीष पांडे पहले खिलाड़ी हैं। मनीष पांडे की फॉर्म इन दिनों दमदार है। भारतीय टीम में भी वे लगातार जगह बना रहे हैं।  

मनीष पांडे काफी समय से भारतीय टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। हालिया फॉर्म को देखकर यह लग रहा है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 में भारत के प्रमुख बल्लेबाज हो सकते हैं। 

Tags :

NEXT STORY
Top