रिलीज हुआ मणिकर्णिका का दमदार टीजर, दमदार अंदाज में नजर आईं कंगना

कंगना रनौत की फिल्म  ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का दमदर ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के दमदार आवाज के साथ हो रही है। जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की गाथा बताते नजर आ रहे हैं। 2 मीटर के इस टीजर में कंगना को कई अवतार में देखा जा रहा है। इतना ही नहीं कंगना अंग्रेजों से भारत की आजादी के लिए लड़ती नजर आ रही हैं। आखिर में वो भगवान् शंकर का उद्घोष करते हुए कहती हैं ‘हर-हर महादेव’ का नारा लगाती है। इस फिल्म का टीजर देखने बात ट्रेलर का बेसब्री से फैंस को इंतजार हो रहा है।

आपको बता दें कि सोमवार को ही इस बात का ऐलान भी किया गया था। ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने लड़ते-लड़ते अपना जीवन देश के लिए न्यौछावर कर दिया था। पहली बार कंगना इस दमदार लुक में नजर आई है। इस फिल्म का टीजर देखने के बाद कंगना के लिए तारीफ ही तारीफ निकल रही है। जैसा इस फिल्म के बारे में सोचा था बिल्कुल वैसा ही टीजर नजर आया है। मानना पड़ेगा की कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए अपान खून-पसीना एक कर दिया है।

रानी लक्ष्मीबाई के जीवन की इस गाथा को फिल्म के जरिए सेलिब्रेट करने और उनको नमन करने के लिहाज से बनाया गया है। इस फिल्म में कई नेशनल अवॉर्ड विनिंग लोग काम कर रहे हैं। जिनमें कंगना रनौत, शंकर, एहसान, लॉय और प्रसून जोशी हैं। साथ ही हॉलीवुड के मशहूर एक्शन कोरियोग्राफर निक पॉवेल ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स फिल्माए हैं। यह फिल्‍म अगले साल गणतंत्र दिवस पर 25 जनवरी को रिलीज होगी।  इसका निर्देशन कृष जगरनामुडी ने किया है।