Manikarnika: करणी सेना की धमकी पर कंगना रनौत का जवाब, 'राजपूत हूं चीर दूंगी'

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 जनवरी):  कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका विवादों में आ गई है। पद्मावत की तरह ही करणी सेना मणिकर्णिका का विरोध करने की धमकी दे रही है। हालांकि, जहां पद्मावत की रिलीज से पहले दीपिका ने चुप्पी साधी थी। वहीं, कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा- मैं किसी से भी डरती नहीं हूं। मैं बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी। कंगना ने कहा- चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट भी दिया है। हमने ये सब बातें करणी सेना को बता दी है। इसके बावजूद वह लगातार हमें हैरेस कर रहे हैं। कंगना ने कहा- अगर करणी सेना ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो मैं बता दूं कि मैं भी राजपूत हूं। एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

आपको बता दें कि करणी सेना ने फिल्म मेकर्स से मांग की है कि वह फिल्म रिलीज होने से पहले उन्हें दिखाए। अगर ऐसा नहीं किया तो वो फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे। इसके अलावा सिनेमाघरों में भी तोड़फोड़ करेंगे।  करणी सेना ने आरोप लगाया है कि फिल्म में झांसी की रानी के किरदार को गलत तरीके से दिखाया गया है। करणी सेना के मुताबिक फिल्म में दिखाया गया है कि रानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिश सैनिक के साथ कथित अफेयर था। इसके अलावा फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को एक गाने में डांस करते हुए भी दिखाया गया है। ये सभी चीजें राजपूत सभ्यता के खिलाफ है।

करणी सेना के अलावा फिल्म की मेकिंग के दौरान  ब्राह्मणों के संगठन ‘सर्व ब्राह्मण महासभा’ ने फिल्म का विरोध किया था। महासभा का आरोप है कि मणिकर्णिका जयश्री मिश्रा की विवादित किताब 'रानी' पर बनाई जा रही है। मणिकर्णिका की राष्ट्रपति भवन में खास स्क्रीनिंग रखी गई है। इसके लिए कंगना रनौत काफी एक्साइटेड हैं। गौरतलब है कि मणिकर्णिका कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्ट है। कंगना ने खुद इस फिल्म का डायरेक्शन किया है।