पाकिस्तान में मणिशंकर अय्यर के फिर बिगड़े बोल, कहा- भारत की मौजूदा हालत ठीक नहीं

नई दिल्ली (07 मई): कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार भी उनके चर्चा के पीछे उनके बयान ही हैं। अय्यर फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर हैं। 

अय्यर ने एक बार फिर पाकिस्तानी जनता के सामने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयानबाजी की। इस कांग्रेस नेता ने मो. अली जिन्ना को लेकर भी बयानबाजी की जिसे लेकर इन दिनों देश में हंगामा मचा हुआ है। अय्यर ने ये भी उम्मीद जताई कि इस बार के चुनाव में भारत की अधिसंख्य जनता नरेंद्र मोदी को नकार देगी। मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि भारत के मौजूदा हालात सही नहीं है।

लाहौर में एक कार्यक्रम में अय्यर ने कहा कि पिछले चुनाव में भारत की 70 फीसदी जनता ने मिस्टर मोदी के लिए वोट नहीं किया था क्योंकि वो पूरी तरह बंट गए थे। मुझे उम्मीद है कि इन 70 फीसदी लोगों में से अधिकतर इस बार साथ आएंगे और मौजूदा आसामान्य हालातों पर रोक लगाएंगे जो हम झेल रहे हैं।

अय्यर ने संघ को निशाने पर लेते हुए कहा कि 1923 में वी डी सावरकर नाम के एक शख्स ने एक शब्द हिंदुत्व का ईजाद किया था जिसका किसी भी धार्मिक किताब में जिक्र नहीं है। इसलिए टू नेशन थ्योरी के जनक वो हैं जो इस समय भारत में सत्ता में हैं।