इस अभिनेत्री को चाहिए बच्चा, लगाई मदद की गुहार

मुंबई (10 मार्च): इन दिनों बॉलीवुड से बच्चा पैदा करने और गोद की चर्चा जोरों पर है। पिछले दिन करण जौहर सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पापा बने तो टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के बच्चों को गोद लिया। इन सबहके बीच अब खबर आ रही है कि मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी को भी एक बच्चा चाहिए। इस बारे में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल ने फेसबुक पर खुलासा किया है।

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के मुताबिक वो दोनों एक बच्ची गोद लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है। राज ने लिखा, 'मेरा बेटा वीर जून में छह साल का हो जाएगा और वह हमेशा डिमांड करता है कि उसे एक बहन चाहिए। मैंने और मंदिरा ने पहले से ही सोच रखा था कि हम एक बच्चा गोद लेंगे। हमने तो उसका नाम भी सोच रखा है। उसका नाम 'तारा' होगा।' राज ने कहा कि वह नवजात बच्चा गोद नहीं लेना चाहते हैं। वह दो से चार साल की बच्ची चाहते हैं। वह बच्ची किसी भी जाति, संप्रदाय या रंग की हो सकती है।

हालांकि मंदिरा और राज के बच्चे गोद लेने में कानूनी अड़चनें भी आ सकती हैं। क्योंकि दोनों दो से लेकर चार साल तक की बच्ची को गोद लेना चाहते हैं, लेकिन गोद लेने के भारतीय नियमों के मुताबिक अगर दोनों पैरंट्स की कुल उम्र 90 साल से ज्यादा है तो वे गोद नहीं ले सकते हैं। एक महीने बाद दोनों की उम्र मिलाकर 90 साल होने वाली है।