OOPS : मंदना करीमी पर क़ानूनी कार्रवाई की तलवार?

 

नई दिल्ली (12 जनवरी) : ईरानी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम मंदना करीमी से बालाजी प्रोडक्शन की सुप्रीमो एकता कपूर क्या नाखुश हैं। एंटरटेन्मेंट वेबसाइट बॉलिवुड हंगामा डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा ही कुछ है।

बता दें की प्रोडक्शन की 22 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ मे फीमेल लीड मंदना करीमी निभा रही हैं। मेल लीड में तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी हैं। दरअसल, इन दिनों फिल्म का प्रमोशन मार्केटिंग स्ट्रैटेजी का अहम हिस्सा बन गया है। अब फिल्म की प्रमुख कास्ट से रिलीज़ से पहले प्रमोशन के लिए कुछ दिन रखने की बात कॉन्ट्रेक्ट में लिखवाई जाती है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मंदना ने भी फिल्म के लिए 10 दिन प्रमोशन करने की हामी भरी थी।

मंदना को बिग बॉस सीज़न 9 की कंटेस्टेंट होने की वजह से खासी प्रसिद्धि मिली है। मंदना अभी तक बिग बॉस के घर में है। ऐसे में जब तक वो शो से आउट नहीं होतीं, उनके लिए फिल्म का प्रमोशन करना संभव नहीं है। लेकिन कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार उन्हें ऐसा करना ज़रूरी है।  

बालाजी प्रोडक्शन के सीईओ अमन गिल ने हाल में कहा था कि वे मंदना करीमी की बढ़ी पॉपुलेरिटी से खुश हैं। फिर भी मदना प्रमोशन के लिए कॉन्ट्रेक्ट से बंधी हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ कि बालाजी प्रोडक्शन मंदना की ओर से प्रमोशन में हिस्सा नहीं लेने की सूरत में कोई कानूनी कार्रवाई करेगी या नहीं। लेकिन मंदना के सिर पर इसकी तलवार ज़रूर लटक रही है।